Mumbai indians - Women Premier League 2023


WPL 2023



महिला मुंबई इंडिया टीम डब्ल्यूपीएल 2023 में प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार


महिला प्रीमियर लीग 2023 (डब्ल्यूपीएल) शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है, और महिला मुंबई इंडिया टीम देश की कुछ सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए तैयार है। कप्तान स्मृति मंधाना के नेतृत्व वाली टीम प्रतिभा से भरी हुई है और टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए कड़ी तैयारी कर रही है।

डब्ल्यूपीएल एक टी20 टूर्नामेंट है जिसमें पूरे भारत की छह टीमें भाग लेती हैं। अनुभवी खिलाड़ियों और युवा प्रतिभाओं के अच्छे मिश्रण के साथ मुंबई इंडिया की टीम प्रतियोगिता की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। टीम अच्छी तरह से संतुलित है और इसमें बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौशल का अच्छा मिश्रण है।

मुंबई इंडिया टीम में भारतीय क्रिकेट के कुछ बड़े नाम शामिल हैं, जिनमें स्मृति मंधाना, जेमिमा रोड्रिग्स, शैफाली वर्मा और पूनम यादव शामिल हैं। स्मृति मंधाना, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम का भी हिस्सा हैं, टूर्नामेंट में मुंबई इंडिया टीम का नेतृत्व करेंगी। वह एक आक्रामक सलामी बल्लेबाज है और टूर्नामेंट में देखने वाली सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से एक है।
जेमिमा रोड्रिग्स, जो एक मध्य क्रम की बल्लेबाज़ हैं, टीम की एक अन्य प्रमुख खिलाड़ी हैं। वह हाल के दिनों में अच्छी फॉर्म में रही हैं और तेजी से रन बनाने की क्षमता के लिए जानी जाती हैं। 2020 में टी20 विश्व कप में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से धमाल मचाने वाली शेफाली वर्मा मुंबई इंडिया की टीम में एक और खिलाड़ी हैं जिन पर नजर होनी चाहिए। वह एक निडर सलामी बल्लेबाज हैं और अपने दिन किसी भी गेंदबाजी आक्रमण का सामना कर सकती हैं।
पूनम यादव, जो एक लेग स्पिनर हैं, मुंबई इंडिया टीम के लिए गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करेंगी। वह एक विकेट लेने वाली गेंदबाज है और अपनी विविधताओं से सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों को भी परेशान कर सकती है। टीम के पास राधा यादव और हरलीन देओल के रूप में कुछ अच्छे ऑलराउंडर भी हैं, जो बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दे सकते हैं।

मुंबई इंडिया की टीम टूर्नामेंट के लिए कड़ी तैयारी कर रही है और लय में आने के लिए कुछ अभ्यास मैच खेले हैं। वे अपनी रणनीतियों और गेम प्लान पर काम कर रहे हैं और अपने रास्ते में आने वाली किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। टीम में अनुभवी कोच डब्ल्यूवी रमन की सेवाएं भी होंगी, जिनका हाल के दिनों में भारतीय महिला क्रिकेट के विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहा है।

महिला प्रीमियर लीग 2023 एक रोमांचक टूर्नामेंट होने का वादा करता है, और मुंबई इंडिया की टीम प्रतियोगिता में अपनी छाप छोड़ने की उम्मीद कर रही होगी। एक प्रतिभाशाली टीम और अनुभव और युवाओं के अच्छे मिश्रण के साथ, टीम के पास टूर्नामेंट में जाने के लिए सभी सामग्रियां हैं। फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को एक्शन में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे और मुंबई इंडिया की टीम उन्हें चीयर करने के लिए काफी कुछ देने की उम्मीद कर रही होगी।


Mumbai Indians Women Team 2023


Chloe Tryon  All rounder

Harmanpreet Kaur All rounder

Natalie Sciver-Brunt All rounder

Hayley Matthews All rounder

Amelia Kerr All rounder

Heather Graham All rounder

Pooja Vastrakar All rounder

Neelam Bisht All rounder

Issy Wong All rounder

Yastika Bhatia Wicket keeper

Priyanka Bala Wicket keeper

Dhara Gujjar Batter

Amanjot Kaur All rounder

Sonam Yadav Bowler

Humairaa Kaazi All rounder

Jintimani Kalita All rounder

Saika Ishaque Bowler

 



Today WPL Match 

Match -Match 12

Venue - Brabourne Stadium , mumbai    

Date And Time -Tuesday 14th MArch | 19;30

Series -Womens Premier League,2023

Post a Comment

Thankyou

Previous Post Next Post